शिवपाल को सपा से बगावत का इनाम

शिवपाल को सपा से बगावत का इनाम

शिवपाल को सपा से बगावत का इनाम – मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ जी ने बसपा प्रमुख और पूर्व मुख्मंत्री मायावती जी द्वारा खाली किया गया बंगला, अखिलेश यादव जी की समाजवादी पार्टी से बग़ावत करके। नयी पार्टी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले चचा शिवपाल सिंह यादव को अलॉट कर दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती जी ने बंगला खाली करते समय अनुरोध किया था कि इसे माननीय कांशीराम जी का स्मारक घोषित कर दिया जाए। इस बंगले में कांशीराम जी से जुड़ी अनेक वस्तुएं हैं। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती जी ने बंगला खाली करने से पहले मीडिया को बुला कर पूरे बंगले की सैर भी कराई थी।

शिवपाल यादव को मिला बसपा सुप्रीमो मायावती का बंगला, शिवपाल को सपा से बगावत का इनाम

12-बंगले, 12-ड्रेसिंग, 2-बड़े हाल, कई किलोवाटो का जनरेटर। और भी बहुत कुछ है इसमें। कई करोड़ों रूपये वाला का यह विशालकाय बंगला है। अनेक बड़े मंत्रियों और नेताओं की आँखें गड़ी थीं इस पर बंगले पर। लेकिन होगा वही, जो मंज़ूरे योगी होगा। योगिआदित्यनाथ जी ने बुआ जी की दरख़्वास्त कूड़ेदान के हवाले कर दी।

सपा से बगावत पर ‘योगी कृपा

Statue of Unity Sardar Patel

शिवपाल यादव जी बहुत खुश हैं, हम बहुत सीनियर विधायक हूँ, हमे बड़े बंगले की ज़रूरत भी थी। यह माना जा रहा है कि शिवपाल सिंह यादव जी को बंगला तोहफे के तौर पर दिया गया है। इसलिए कि शिवपाल यादव ने भतीजे अखिलेश यादव की सपा से बग़ावत की थी। बहन जी को भी औकात दिखाई है. एक तीर से दो निशाने। मायावती जी गुस्से में हैं, शिवपाल को सपा से बगावत का इनाम

बीटीसी पेपर लीक से नाराज छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया

बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। दरअसल ये सियासत है, शतरंज की बिसात है। कब किसका पलड़ा भारी हो जाए, यहाँ पता नहीं। एक बात और यह भी है कि राजनीति में कुछ बेवजह नहीं होता, चाहे उपकृत करना हो या धिकारना। लेकिन इस बात की गारंटी है, बंगलो की राजनीति आने वाले दिनों में मजेदार होने जा रही है. नए नए गुल खिलेंगे। योगीबाबा जी का दांव उल्टा भी पड़ सकता है। जनता समझदार है और सब देख रही है।

इसे जरुर पढ़े

Sending
User Review
5 (1 vote)

1 Comment

Leave a Comment