योगी के मंत्री का जूता साफ करते हुए फोटो हुआ वायरल

योगी के मंत्री का जूता साफ करते हुए फोटो हुआ वायरल

योगी के मंत्री का जूता साफ करते हुए फोटो हुआ वायरल

योगी के मंत्री का जूता साफ करते हुए फोटो हुआ वायरल-लोकहित की दुहाई और राजनीतिक सुचिता का पाठ पढ़ाने वाले उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री खुद नैतिकता भूल गए। कुछ दिनों से सोशल मीडिया में इन दिनों एक फोटो में खूब वायरल हो रही है। फोटो में योगी सरकार में राज्यमंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह की चप्पल को अर्दली अपने हाथों से साफ करता नजर आ रहा है।

एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे

योगी सरकार में राज्यमंत्री मोती सिंह जिले में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि यह फोटो उसी कार्यक्रम की है। फोटो में अर्दली अपने हाथों से उनकी चप्पल को साफ करता नजर आ रहा है। इसी दौरान किसी ने मोबाइल से फोटो खींच ली। उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

गह्तन की जानकारी न होने की बात कही

हालांकि जब राज्यमंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह जी से इस बारे में सवाल किया गया तो वे अनभिज्ञ बन गए। उन्होंने ऐसी किसी गह्तन की जानकारी न होने की बात कही। इतना ही नहीं मंत्री जी कुछ बोलने से बोलते उससे पहले ही साथ बैठे विनय राय ने बात काटते हुए कहा कि यह झूठ है। मंत्रीजी ने खुद अपने हाथों से लाल रंग के रुमाल से चप्पल साफ़ की है। अब इस तस्वीर से आप ही अंदाजा लगाएं कौन सच बोल रहा है।

Sending
User Review
0 (0 votes)

Leave a Comment