मंच पर कम महिलाएं देख कर अखिलेश ने कहा, मैंने अपनी पत्नी को भी सांसद बनाया

मंच पर कम महिलाएं देख कर अखिलेश ने कहा, मैंने अपनी पत्नी को भी सांसद बनाया

मंच पर कम महिलाएं देख कर अखिलेश ने कहा, मैंने अपनी पत्नी को भी सांसद बनाया – मुलायम सिंह यादव ने तब एक बयान दिया जिसमें बहुत सारे विवाद थे। मुलायम ने कहा था, “लड़के … लड़के हैं, एक गलती है।” मुलायम सिंह के इस बयान की बहुत आलोचना की गई थी।

मंच पर कम महिलाएं देख कर अखिलेश ने कहा, मैंने अपनी पत्नी को भी सांसद बनाया

रविवार को, दिल्ली में समाजवादी पार्टी के एक कार्यक्रम में वरिष्ठ पार्टी नेता मुलायम सिंह यादव ने राष्ट्रपति अखिलेश यादव की निंदा की। वास्तव में, इस कार्यक्रम में महिलाओं की भागीदारी बहुत कम थी। मुलायम सिंह यादव ने इस पर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कार्यक्रम आयोजकों के क्रोध को भी उठाया। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि कार्यक्रम में पहुंचने वाली कुछ महिलाएं आगे बैठने की अनुमति नहीं दी गई हैं। अखिलेश ने मुलायम सिंह की शिकायत पर एक मजाकिया जवाब भी दिया। अखिलेश ने कहा कि नेता उनसे सवाल नहीं कर सकते क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी को संसद सदस्य बना दिया है।

अखिलेश के साथ मंच पर आए मुलायम, कम महिलाएं देख की बेटे की खिंचाई तो अखिलेश ने दिया जवाब – मैंने अपनी पत्नी को भी सांसद बनाया

कार्यक्रम में मुलायम सिंह ने कहा कि महिलाओं को पार्टी में और अधिक प्रतिनिधित्व दिया जाना चाहिए। मुझे बताएं कि मुलायम सिंह यादव को 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान आलोचना का सामना करना पड़ा था जब उन्होंने रैली में बलात्कार करने वालों के लिए मौत की सजा का विरोध किया था। मुलायम सिंह यादव ने तब एक बयान दिया जिसमें बहुत सारे विवाद थे। मुलायम ने कहा था, “लड़के … लड़के हैं, यह गलती हो जाती है”। मुलायम सिंह की टिप्पणी की बहुत आलोचना की गई थी। मैंने अपनी पत्नी को भी सांसद बनाया है मैंने अपनी पत्नी को भी सांसद बनाया है।

इसे जरुर पढ़े:

किसानों की आवाज कब सुनेगी सरकार?, मोदी सरकार में अन्नदाता की अनदेखी

कक्षा से कब्र तक पहुँचता भारत का बेरोजगार छात्र युवा

Leave a Comment