गुजरात सी एम को सपाइयों ने दिखाए काले झंडे भेजे गए जेल

गुजरात सी एम को सपाइयों ने दिखाए काले झंडे

गुजरात सी एम को सपाइयों ने दिखाए काले झंडे भेजे गए जेल – गुजरात मे उत्तर भारतीयों के साथ हो रहे अमानवीय व्यवहार के विरोध में समाजवादी छात्र सभा के छात्र नेताओ ने दिखाए काले झंडे भेजे गए जेल।

गुजरात सी एम को सपाइयों ने दिखाए काले झंडे भेजे गए जेल

उत्तर भारतीयों पर हमले हो रहे है। गुजरात के कई नेता भी लगातार उतर भारतीयों पर हो रहे है हमलों में आग में घी का काम रहे है। जिस कारण बड़ी संख्या में उतर भारतीय पलायन को मजबूर हो गए है।

गुजरात के सी एम द्वारा कोई संतोषजनक कार्यवाही न होने से नाराज समाजवादी छात्र सभा के छात्र नेताओं ने उत्तर प्रदेश एक कार्यक्रम में शिरकत करने आये। गुजरात सी एम को सपाइयों ने दिखाए काले झंडे भेजे गए जेल

सीएम विजय रूपाणी हनुमान सेतु के पास गुजर रहे थे।

यह विरोध उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के यहां कार्यक्रम में जा रहे सीएम योगी आदित्यनाथ और गुजरात के सीएम विजय रूपाणी हनुमान सेतु के पास गुजर रहे थे। गुजरात सी एम को सपाइयों ने दिखाए काले झंडे भेजे गए जेल

लखनऊ विश्वविद्यालय समाजवादी छात्र सभा के छात्रों ने काला झंडा दिखाया। इस दौरान छात्रों ने पीएम मोदी-सीएम योगी मुर्दाबाद और अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाए। विरोध के समय वहां तैनात पुलिस बल विरोध करने वाले छात्रों को अपने साथ ले गई।

पुलिस ने छात्रो के बर्बरतापूर्वक पीटा छात्र गम्भीर रूप से घायल

इस दौरान छात्र मुख्यमंत्री के काफिले के सामने आने का बार-बार प्रयास कर रहे थे। छात्रो को पुलिस ने बर्बरता पूर्वक पिटा। जिससे कई छात्र गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस विरोध कर रहे छात्रों को जीप में बंद कर थाने ले गई। छात्रनेता विरोध में नारे लगा रहे थे । जिससे नाराज पुलिसकर्मियों ने लाठियां द्वारा हमलावर हो गए।

उत्तर भारतीयों का अपमान नही सहेंगे

लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता करुणेश द्विवेदी, महेंद्र यादव, माधुर्य सिंह मधुर,अनुज यादव अन्नू, वीरू पाल, रोहित यादव,अमर यादव ने कल मुख्यमंत्री की फ्लीट को काला झंडा दिखाते हुए विरोध प्रदर्शन। छात्रों का कहना है कि गुजरात में उत्तर भारतीयों के साथ हो रही हिंसा हमारे विरोध का मुख्य कारण है। राष्ट्रवाद की बात करने वाली भाजपा छेत्रवाद के नाम पर लोगो को बांटना चाहती है। हम सभी उत्तर भारतीयों के आत्मसम्मान के लिए लड़ रहे है। यदि गुजरात नहीं पूरे देश के किसी राज्य में छेत्रवाद का जहर घोल जाएगा तो हम समाजवादी इसका विरोध करते थे और करते रहेंगे।

इन्हीं सब बातों को लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को काला झंडा दिखाते हुए विरोध प्रदर्शित किया गया। गुजरात सी एम को सपाइयों ने दिखाए काले झंडे भेजे गए जेल

इसे जरुर पढ़े

Leave a Comment