ब्रेकअप के बाद और ज्यादा खुश रहेंगे

ब्रेकअप के बाद और ज्यादा खुश रहेंगे

ब्रेकअप के बाद और ज्यादा खुश रहेंगे प्यार कभी टूट नही सकता है

ब्रेकअप के बाद और ज्यादा खुश रहेंगे- काफ़ी पहले एक पोस्ट पढ़ी जो ख़ासकर लड़कियो को संबोधित करते हुए थी “ब्रेकअप के बाद कैसे रहे..हम ब्रेकअप के बाद और ज़्यादा खुश रहेंगे, और ज़्यादा फ़ैशन से रहेंगे, पहले से ज़्यादा घूमेंगे, अच्छे कपड़े पहनेंगे, एक्सरसाइज़ करेंगे, और ज़्यादा मस्ती करेंगे वगैरह वगैरह

हंसी खुशी ब्रेकअप होता है

मुझे सैफ़ अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ की याद आ गई। दीपिका पादुकोण से बाकायदा हंसी खुशी ब्रेकअप होता है। इस तरह के ब्रेकअप का भी कोई नाम होता है फ़िलहाल याद नही आ रहा।

सैफ़ नया- नया आफिस ज्वाइन करता हैं। पहले से ज़्यादा खुश रहता है। वीडियो गेम खेलता है, अच्छे से तैयार होकर आफिस जाने वाली बस दौड़कर पकड़ता है बस में सभी लोगों से हाय हैल्लो करता है।

तगड़ी वाली याद आने लगती है

आफिस में खुश रहता है। क्लब जाता है। लेकिन यह प्रायोजित ड्रामा ज़्यादा दिन नहीं चलता

वीडियो गेम में झुंझलाहट होने लगती है। सर झुकाकर बस पर चढ़ जाता है। आफिस में बेमन से काम करने लगता है। घर आकर चुपचाप बैठ जाता है। कुल मिलाकर उसे दीपिका की तगड़ी वाली याद आने लगती है। तगड़ी वाली याद तो आप समझते ही होंगे, जिसमे मर्द भी फूट फूट कर रोता है।

मर्द फूट-फूट कर रोता है

मर्द फूट-फूट कर रोता है या नहीं लेकिन इतना पता है कि औरत जब एक बार इरादा पक्का करले तो फिर पीछे मुड़कर नहीं देखती। उस नादान लड़की को भी लगता था कि नहीं जी पाऊंगी ब्रेक अप के बाद लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। जिंदगी बोत नार्मल जा रही थी। अब तो बस भूलने ही वाली थी कि मम्मी ने आचानक फोन काटने से तुरंत पहले उसकी आधी बात काटते हुए पूछा,”अब काॅल आता है क्या उसका?बात होती है तुम्हारी ?”

खुली आंखों से देखे सपनों को पूरा करने

 

उसमें “नाह” बोलने की भी हिम्मत नी हो रही थी। फोन डिस्कनेकट कर दिया।उसके बाद ज़बत ऐसा टूटा कि पिछली रात तकिया आंसूओं से भीगता रहा और सुबह होते ही वो फिर से निकल पडी ,खुली आंखों से देखे सपनों को पूरा करने, ब्रेकअप के बाद और ज्यादा खुश रहेंगे

आसिया पंजाबी की कलम से

Sending
User Review
0 (0 votes)

Leave a Comment